पत्तियों को इस इसके प्रश्न फ्लेवर के लिए जाना जाता है इसमें मौजूद एंटी बैक्टीरियल एंटी फंगल एंटी इन्फ्लेमेटरी प्रॉपर्टी बैक्टीरिया से लड़ते हुए मुंह और सांसों की बदबू को कम कर देती है यह पाचन क्रिया के लिए भी काफी फायदेमंद होता है।

गुलाब की ताजी पंखुड़ियों से बना गुलशन त्वचा बाल और पाचन क्रिया के लिए काफी फायदेमंद होता है साथ ही यहां सांसों की बदबू को कम करते हुए अपने ओरल हेल्थ को बनाए रखता है।

लॉन्ग ओरल और एसएसपी रेंटी हेल्थी हेल्थ के लिए फायदेमंद होता है लोगों में अपना एक आराम होता है जो सांसों की बदबू को कम करता है इसमें मौजूद एंटीऑक्सीडेंट प्रॉपर्टी गले की खराश में कारागार होती है।

पूरे दिन में हम अलग-अलग प्रकार के खाद्य पदार्थ दिखाते हैं मुंह में मौजूद तमाम हेल्दी और अन हेल्थी बैक्टीरिया अक्षांश एवं मुंह में एक गंध पैदा करते हैं ऐसे में मुमकिन नहीं कि आप हर 2 घंटे पर ब्रश करती रहे । बेड ब्रेथ को कम करने के लिए anti-bacterial गुणों से भरपूर इन पांच पदार्थों को फ्रेशनर का इस्तेमाल करें।

डायट और चाय में फ्लेवर एंड ऐड करने के लिए के साथ मुंह और सांसो में बदबू पाए जाने वाले बैक्टीरिया और जम से लड़ता है साथ ही यहां कैल्शियम आयरन का एक बेहतरीन सूत्र है।

माउथ फ्रेशनर के तौर पर सॉन्ग को सबसे ज्यादा इस्तेमाल किया जाता है साथ ही यहां विटामिन सी विटामिन ए और विटामिन के का एक बेहतरीन सूत्र है सब आपके मुंह के बदबू को कम करने के साथ ही पाचन क्रिया को भी संतुलित रखता है।